अब दिल्ली में चार साल की बच्ची से हैवानियत,आक्रोशित भीड़ द्वारा हॉस्पिटल में तोड़फोड़ !

0

नई दिल्ली: बवाना में स्थित महर्षि वाल्मीकि हॉस्पिटल में तकरीबन 250 व्यक्तियों द्वारा तोड़ फोड़ किये जाने का एक ताजा मामला सामने आया है

क्या है पूरा मामला : दिल्ली के बवाना एक 4 साल की बच्ची से हैवानियत की गयी,जिसकी मेडिकल जाँच के लिए उसे महर्षि वाल्मीकि हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा जाँच के लिए दूसरे हॉस्पिटल ले जाने को कहे जाने पर बच्ची के साथ हॉस्पिटल पोंहचे तकरीबन 250 लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने हॉस्पिटल में हंगामें के साथ तोड़फोड़ शुरू कर दी ।

हालांकि हॉस्पिटल स्टाफ को कोई चोट नहीं आई है पर इस घटना का जो CCTV फुटेज सामने आया है उसमें भीड़ काफी उद्वेलित और आक्रोशित नजर आ रही है ।

मौके पर पुलिस के पोंहच जाने से मामला काबू में आ गया, पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपी व्यक्ति जो तकरीबन 45 साल का बताया जा रहा है उसे गिरफ्तार कर लिया है,पर दिल्ली में बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं जिन्हें रोकने में दिल्ली पुलिस नाकाम नजर आ रही है।

दिल्ली की ही एक अन्य घटनाओं में ताजा घटना कल हुड्डा सिटी सेंटर मैट्रो स्टेशन की है, जहां एक व्यक्ति द्वारा महिला को गलत तरीके से छूने और महिला के सामने ही मास्टरबेट करने का मामला भी प्रकाश में आया,जब महिला द्वारा सोशल मीडिया पर ट्विट कर उसके साथ घटित इस घिनौने घटनाक्रम की जानकारी दी गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here